Astro Predictive File

    हितचिन्तक फलादेश

विभिन्‍न भारतीय पराविद्यायों के आधार पर लिखी गई एक अदभुत पुस्तक है जिसमें आपके जीवन का सारांश निकाल कर, फलादेश पृस्तुत किया है।
    इसके माध्यम से आप अपने जिवन में आने वाली समस्यों का बड़े ही सहज और सरल ढ़ंग से समाधान प्राप्त कर सकते है। इस पुस्तक में जिवन के विभिन्‍न  पहलुयों पर चर्चा कि गई है जिसकी जानकारी प्राप्त करना आपके लिए अत्यन्त लाभकारी साबित होगा।
    इस पुस्तक का मुख्य आकर्षण इसमें दिया गया मनोकामनाये पूर्ण होने का समय ज्ञान है जिसके ज्ञात न होने पर हम जिवन में प्राप्त होने वाली बड़ी उपलब्धियों से वाचित रह जाते हैं।
    आइये हितचिन्तक फलादेश के सहारे चलें,  समस्यों से समाधान की ओर!

हितफल फाईल एक ही जातक के लिए तीन भागों में उपलब्ध है-

हितफल-1

    हितफल के इस अंक में वैदिक ज्योतिष के आधार पर जिवन की सारांश जानकारी एवं उपाये हैं जिनके करने मात्र से ही हम आनंद की अनुभुती करेगें और साथ हि अपने ईष्ट को जान कर उचित मार्ग पर अग्रसर होकर परेशानीयों में उनकी सहायता प्राप्त करे सकेगें।
हितफल-1 को मात्र 2100/- रु की सहयोग राशी देकर प्राप्त किया जा सकता है।

हितफल-2

    इसे संसथान के अन्य विशेषज्ञों खासकर श्रीमति रिम्पी ग्रोवर के लाल किताब के विश्लेषन के बाद लिखी गई चार पुस्तकों व डा सनिया गर्ग की अंकों व टैरों पर किये गये अनुसंधान के बाद फलादेश का सम्मिलत होना जातक के लिये अत्यन्त हितकारी रहेगा।
हितफल-२ को मात्र 2100/- रु की सहयोग राशी देकर प्राप्त किया जा सकता है।
    हितफल 1 और हितफल 2 को एकसाथ प्राप्त करने के लिये मात्र 3100 रु कि सहयोग राशी हि देय है।
(हितफल 1, 2100 + हितफल 2,2100 = 4200 के स्थान पर मात्र सहयोग राशी रु० 3100/--)

हितफल-3 

     हितफल की दोनौं फलादेश पुसतकों के साथ आगमी  पांच वर्षों के वर्षफल और उपये इस पुसतक में विस्तार सहीत दिये गये हैं।  हितफल-3 को मात्र 2100/- रु की सहयोग राशी देकर प्राप्त किया जा सकता है।

 हितफल1,2, और 3 को एकसाथ प्राप्त करने पर सहयोग राशी मात्र 5100 रु है।

 

Hitfal - 1
Hitfal - 2
Hitfal - 3
Astro Predictive File